Elvish Yadav Age And Net Worth,in rupees 2024, income,gf, income sources

Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2 के विजेता रह चुके हैं साथ एल्विस यादव एक यूट्यूबर भी हैं। इस ब्लॉग पोस्ट में हम एल्विस यादव की Age और Net Worth,gf  एल्विस यादव की income और income sources के बारे में बात करेंगे।

Elvish Yadav Age:

अगर बात करें एल्विस यादव की Age की तो दोस्तों आपको बताना चाहूंगा कि एल्विस यादव का जन्म 14 सितंबर 1997 को वजीराबाद गुरुग्राम (गुड़गांव) में हुआ था। इस हिसाब से एल्विस यादव की Age 26 साल है। एल्विस यादव का रियल नाम या फिर यूं कहें कि बचपन का नाम सिद्धार्थ यादव है।इस छोटी सी उम्र में एल्विस यादव ने बहुत कामयाबी हासिल कर ली है।एल्विस यादव के इंस्टाग्राम पर 16.1 मिलियन फॉलोवर हैं। इसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एल्विस आज के समय में काफ़ी मशहूर हो चुके हैं। सोसल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं एल्विस यादव के यूट्यूब चैनल पर 1.53 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं। जो कि काफ़ी ज्यादा हैं। यूट्यूब चैनल की वजह से ही एल्विस यादव को पहचान मिली है। या फिर यूं ही कि एल्विस यादव को दुनिया उनके यूट्यूब चैनल के वजह से शुरुआत में जानने लगी थी। उसके बाद एल्विस यादव बिग बॉस ओटीटी के विजेता बन गए और फिर और भी ज्यादा मशहूर हो गए।

Elvish Yadav Net Worth 2024 in Rupees:

एल्विस यादव काफ़ी मशहूर हो चुके हैं इस लिए उनकी Net Worth यानि कि कुल संपत्ति में भी इजाफा हुआ है क्योंकि वो अब कई सारे ब्रांड्स का विज्ञापन भी करते नज़र आते हैं जिसके लिए वो अच्छा खासा चार्ज करते हैं। अगर बात करें एल्विश यादव की कुल संपत्ति के बारे में तो दोस्तों आपको बताना चाहूंगा कि एल्विस यादव की कुल संपत्ति करीब 122 करोड़ रुपए है। एल्विस यादव हरियाणा के गुरुग्राम में आलीशान घर के मालिक हैं जिसकी कीमत करीब 14 करोड़ रुपए बताई जाती है। एल्विस यादव के पास करीब 1.41 करोड़ रुपए की Porsche 718 Boxster car है। इसके अलावा उनके पास एक Hyundai Company की Verna कार भी है। एल्विस यादव ने दुबई में भी एक फ्लैट खरीदा था जिसका होम टूर उन्होंने अपने एक vlog में कराया था। इस फ्लैट की कीमत करीब 8 करोड़ रुपए बताई जाती है। एल्विस यादव की लाइफस्टाइल काफ़ी लग्जरी है जिसे एल्विस यादव अपने vlogs में अक्सर दिखाते रहते हैं।

Elvish Yadav income and income sources:

एल्विस यादव सालाना इनकम करीब 2 से 3 करोड़ रुपए है। अगर बात करें उनकी मंथली इनकम की तो दोस्तों आपको बताना चाहूंगा कि एल्विस यादव महीने में करीब 30 से 40 लाख रुपए तक कमा लेते हैं। एल्विस यादव की इनकम सोर्स की बात करें तो उनकी आय का मुख्य जरिया एक्टिंग है। यानि कि उनका यूट्यूब चैनल और उनके द्वारा किए गए विज्ञापन। जैसे कि हाल ही में उन्होंने ध्रुव राठी को एक्सपोज करने के लिए एक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने रिज सॉफ्ट ड्रिंक का पैड प्रमोशन किया था। इसके लिए एल्विस यादव को सोसल मीडिया पर काफ़ी ट्रॉल भी किया गया था। ऐसे ही विज्ञापन और पैड प्रमोशन के लिए यूट्यूबर अच्छे खासे पैसे चार्ज करते हैं। जितना बड़ा यूट्यूबर होता है उसको उतने ही ज्यादा पैसे मिलते हैं किसी ब्रांड या कंपनी का प्रमोशन या विज्ञापन करने के लिए।

Elvish Yadav GF:\"\"

एल्विस यादव की gf का नाम कृति मेहरा है। वो सोसल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं। कृति मेहरा और एल्विस यादव बहुत ज्यादा साथ में नज़र आते हैं। कृति मेहरा एक मॉडल और यूट्यूबर हैं। कृति मेहरा के यूट्यूब चैनल पर फ़िलहाल 6.65 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। एल्विस यादव की तरह ही उनकी gf कृति मेहरा भी यूट्यूब चैनल से अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं।

धन्यवाद दोस्तों मिलते हैं हमारे अगले पोस्ट में अगर जानकारी पसंद आई हो तो जानकारी को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें और ऐसे ही पोस्ट पढ़ने के लिए हमारे साथ बने रहें। धन्यवाद!

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top